Random Posts

rajasthan election results 2018 latest news live news opinion polls date etc.

कांग्रेस - बीजेपी ने जयपुर रैली से पूर्व बेनीवाल की आवाज में किया फर्जी ऑडियो वायरल !


जयपुर. हनुमान बेनीवाल जैसी मिमिक्री आवाज का कथित ऑडियो जारी हुआ हैं. ये तीन कथित ऑडियो हैं. इसमें हनुमान बेनीवाल की मिमिक्री आवाज में एक व्यक्ति दूसरे को फोन पर लगातार अपशब्द कहता जा रहा है.हमारी मीडिया टीम की पड़ताल में सामने आया है कि यह तीनों ऑडियो पूर्णतया गलत है और इनमें रेडियो वॉइस का उपयोग कर विधायक हनुमान बेनीवाल के जैसी आवाज बनाने की कोशिश की गई है !

सुनिए ऑडियो - 

ऐसे ही ऑडियो एंव वीडियो पूर्व में गुजरात चुनाव के दौरान भारतीय जनता पार्टी का रोड़ा बन रहे हार्दिक पटेल को झुकाने के लिए भी वायरल किये गए थे ! अब राजस्थान में बीजेपी कांग्रेस की सीधी टक्कर हनुमान बेनीवाल से होने के कारण वे इस प्रकार के गलत तरीकों के द्वारा विधायक बेनीवाल को गिराने में लगे है ! सूत्रों की माने तो यह जयपुर रैली को नाकाम करने की बड़ी साजिश भी हो सकती है क्योंकि इस प्रकार के ऑडियो , वीडियो से विपक्षी बेनीवाल की आमजन में छवि खराब कर सकते है !
राजनीतिक विश्लेषकों का कहना है कि कोई विधायक इस प्रकार खाने जैसी छोटी सी बात को लेकर जनता को अपशब्द नही कह सकता यह जरूर किसी साजिश के तहत किया गया है !
इसमें एक ऑडियों में व्यक्ति अपने आपको हनुमान बेनीवाल बताते हुए सामने वाले से बात कर रहा है. ऑडियों में सचिन पायलट को लेकर भी अपशब्द कहे जा रहे हैं. ऑडियो में लगातार अपशब्दों की भरमार है. ऑडियो में किसी रैली के दौरान खाने की व्यवस्था को लेकर दो पक्षों में बात हो रही है. इसमें...जो हनुमान बेनीवाल की आवाज जैसी आवाज है....बोल रहा है कि खाने की व्यवस्था क्यों नहीं हैं. इस होटल में उस होटल में. खाने की व्यवस्था नहीं होने से हनुमान बेनीवाल की आवाज काफी गुस्से में है.
इस आवाज में सामने वाले व्यक्ति को लगातार अपशब्द कहे जा रहे हैं. अपने सुधी पाठकों के लिए हम इस ऑडियों को अपलोड कर रहे हैं. लेकिन rajasthan-election.com एक बार फिर अपने पाठकों और दर्शकों को बता देना चाहता है कि वह ऑडियो की पुष्टि नहीं करता है. चुनाव का समय है. ऐसे ऑडियो और वीडियो अक्सर वायरल होते रहते हैं.
पढ़ें-हनुमान बेनीवाल ऑनलाइन वोटिंग में सबसे आगे !
हमारी भावना किसी भी पाठक या दर्शक को ठेस पहुंचाने की नहीं है. बस, यह बात आप तक पहुंचाने की है. इस बारे में हमने हनुमान बेनीवाल से संपर्क कर रहे हैं. जैसे ही उनसे बात होगी हम वह भी आप तक पहुंचाएंगे.

पढें - हनुमान बेनीवाल का ऑडियो वायरल !

Post a Comment

1 Comments