Random Posts

rajasthan election results 2018 latest news live news opinion polls date etc.

36 कौम के लिए लड़ रहे RLP नेता हनुमान बेनीवाल , थानागाजी मामले में दलित को न्याय दिलाने के लिए कर रहे है दिन रात मेहनत

Copyrighted Image by Krishan Gopal Gulati



Strict action will be taken in case of using above image without permission. This is our copyright certificate so be careful and do not copy our work.



जी हाँ, आपने सही पढ़ा इन दिनों RLP Party के नेता और राजस्थान की खींवसर विधानसभा से वर्तमान विधायक हनुमान बेनीवाल काफी संघर्ष करते नजर रहे हैं अक्सर विधायक बेनीवाल पर  लोग जातिवाद का आरोप लगाते हैं  लेकिन पिछले काफी दिनों से बहुचर्चित मामले थानागाजी सामूहिक बलात्कार प्रकरण में विधायक बेनीवाल काफी संघर्ष करते नजर आ रहे हैं वे एक दलित महिला को न्याय दिलाने के लिये अड़े हुए है उनके साथ डॉ.किरोड़ी लाल मीणा और बीजेपी व प्रतिपक्ष के नेता राजेंद्र राठौड़ भी साथ निभा रहे हैं, 

जयपुर। अलवर गैंग रेप प्रकरण के विरोध में राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी (रालोपा) गुरुवार को प्रदेशभर में प्रदर्शन करेगी। रालोपा संयोजक व विधायक हनुमान बेनीवाल ने बताया कि दोषियों को फांसी की सजा के साथ मुख्यमंत्री के त्याग पत्र, एसपी पद से अनिल परिस देशमुख को हटाने, डीजीपी को बर्खास्त करने, पीडि़ता को सुरक्षा व आर्थिक सहायता देने और दौसा में लाठीचार्ज में दोषी पुलिस कार्मिकों व अफसरों पर कार्रवाई की मांग को लेकर सभी जिलों में प्रदर्शन कर राज्यपाल के नाम ज्ञापन देने व धरने प्रदर्शन किए जाएंगे।

इससे पहले मंगलवार को थानागाजी गैंगरेप मामले को लेकर जयपुर कूच पर निकले राज्यसभा सांसद किरोड़ी लाल मीणा के समर्थकों ने दौसा रेलवे स्टेशन पर पुलिस पर पथराव कर दिया, तो पुलिस को हालात पर काबू पाने के लिए लाठीचार्ज करना पड़ा। एसपी, एक महिला पुलिसकर्मी समेत सात समर्थक चोटिल हो गए। जयपुर-दिल्ली रेलमार्ग एक घंटे तक बाधित रहा। आधा दर्जन ट्रेनें प्रभावित रहीं। किरोड़ी ने दौसा के संत सुंदरदास स्मारक के पास सभा की जिसमें पूर्व मंत्री राजेंद्र राठौड़ व हनुमान बेनीवाल भी शामिल हुए। दौसा में बवाल को लेकर किरोड़ी और बेनीवाल सहित 72 लोगों पर नामजद केस दर्ज किया गया है।

केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने थानागाजी सामूहिक दुष्कर्म मामले में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर घटना को दबाने का आरोप लगाते हुए उनसे मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने की मांग की है। जावड़ेकर ने कहा कि 26 अप्रेल को हुई घटना का दो मई को प्राथमिकी दर्ज होने के बावजूद छह मई तक मामले को छुपाया गया ताकि मतदान के बाद कार्रवाई की जा सके।

उन्होंने कहा कि गहलोत स्वयं राज्य के गृहमंत्री भी है और पुलिस अधीक्षक एवं थानाधिकारी ने उनके ईशारे पर ही इस मामले को दबाकर रखा गया। उन्होंने कहा कि पुलिस अधीक्षक को एपीओ करना तथा थानाधिकारी को निलंबन करना इस बड़े अपराध को देखते हुए मामूली कार्रवाई है। उन्होंने कहा कि यह एक ऐसी घटना है जिससे देश भर के लोगों के मन को न केवल विचलित कर दिया है बल्कि शर्मसार कर दिया है।
Tags : United News , Jio phone news , Oppo , Vivo , Google Duo , India News , Breaking News, Hanuman Beniwal News , Bitcoin Latest Price, Satta market news etc.

Post a Comment

0 Comments