Random Posts

rajasthan election results 2018 latest news live news opinion polls date etc.

जानिए क्या होगा हनुमान बेनिवाल की पार्टी का नाम व चुनाव चिन्ह || Hanuman Beniwal jaipur relly live

जयपुर. जैसा की आपको सर्वविदित है कि आज दिनांक 29/10/18 को जयपुर में ऐतिहासिक किसान हुंकार महा रैली का शानदार आयोजन होने जा रहा है जहां खिंवसर विधायक हनुमान बेनिवाल तीसरे मोर्चे की स्थापना करने जा रहे हैं राजस्थान के राजनीतिक विश्लेषको का मानना है की हनुमान बेनिवाल आगामी विधानसभा चुनावो में बडा राजनीतिक भूचाल मचा सकते हैं !
 जयपुर. प्रदेश में 7 दिसंबर को विधानसभा चुनावों से पहले सभी राजनैतिक पार्टियां और उनके नेताओं ने चुनावी ताल ठोक दी है। कहीं, चुनावी जन सभा तो कहीं बूथ मजबूत करने के लिए नेता और उनके समर्थक चुनावी चौपाल में दमखम दिखाने लगे है।
इसी कड़ी में निर्दलीय विधायक हनुमान बेनीवाल ने भी रविवार को हजारों समर्थकों के साथ राजधानी जयपुर में रोड शो कर अपनी ताकत दिखाई। करीब आठ से दस किलोमीटर लंबे इस रोड शो में कई गाड़ियों के काफिला था।
यहाँ देखें जयपुर रैली लाइव -

यह भी पढ़ें -

इसके अलावा विधायक बेनीवाल के समर्थक पैदल चल रहे थे, जो कि डीजे की धुन पर नाचते गाते चल रहे थे। रविवार दोपहर को मानसरोवर के मेट्रो स्टेशन से बेनीवाल अपने हजारों समर्थकों के साथ एक खुली गाड़ी में रवाना हुए।
इसके बाद में रोड शो करते हुए गुर्जर की थड़ी, गोपालपुरा बाइपास और टोंक फाटक होते हुए सहकार मार्ग पहुंचे। जहां यह रोड शो खत्म हुआ। इस दौरान पुलिस बल तैनात रहा।
विधायक नुमान बेनीवाल ने रोड शो के दौरान कहा कि ये तो महज एक ट्रेलर है। असली फिल्म तो सोमवार को जयपुर में मानसरोवर में राजस्थान हाउसिंग बोर्ड के ग्राउंड में होने वाली किसान हुंकार रैली में दिखाई जाएगी।
पिछले डेढ़ साल में बेनीवाल की यह पांचवीं और अंतिम किसान हुंकार रैली है। जहां बेनीवाल चुनावों से पहले अपनी नई राजनैतिक पार्टी की घोषणा कर चुनावी शंखनाद करेंगे।
यह भी पढ़ें -

Post a Comment

0 Comments